नगरनार प्लांट में हादसा, ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर

 

 

जगदलपुर। नगरनार स्थित एनएमडीसी कार्यालय में आज दोपहर को फिर एक हादसा हो गया। इस हादसे में 1 मजदूर घायल हो गया हैं, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 

मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि एनएमडीसी नगरनार के भेल कंपनी के निर्माण कार्य में लगे श्रीराम इंटरप्राइजेस में कार्यरत वेस्ट बंगाल के नंदीग्राम निवासी मजदूर सुमन जूना दोपहर में तार को फ़ीट करने के लिए 5 मीटर की गैलरी में काम कर रहा था कि तभी पैर फिसलने से वह गिर पड़ा, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है।

छत्तीसगढ़ श्रमिक कल्याण संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम लाल पात्रे ने बताया कि इन मजदूरों के लिए किसी भी प्रकार का सुरक्षा नहीं होने के कारण या दुर्घटना हुई है। वहीं इन मजदूरों को शहर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है। साथ ही इसकी जानकारी छत्तीसगढ़ श्रमिक कल्याण संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम लाल पात्रे, जिलाध्यक्ष भरत बघेल, दंतेश्वर राव, श्रवण मिश्रा, पदम नाग आदि जानकारी मिलते ही मजदूर से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे और मामले के बारे में जानकारी ली। इस घटना के संबंध एएसपी संजय महादेवा ने बताया कि ठेकेदार मनोज गुप्ता के खिलाफ धारा 288,337 दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Follow Us

Follow us on Facebook Subscribe us on Youtube