बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए सुर्खियों में रही हैं। कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इंटौलरेंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?’

कंगना ने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।”

 

कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा है, “मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।”

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काकर सांप्रदायिकता फैला रही हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन भेजा है। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अगले सोमवार और मंगलवार यानी 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है।