जब सीएम के स्‍वागत के लिए कलेक्‍टर ने लगाई एथलीट की तरह दौड़, डीएम के पीछे एसपी और विधायक भी दौड़ते आए नजर

.उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे यूपी केमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के दौरान अलग ही नजारा देखने को मिला. योगी के स्‍वागत के लिए बहराइच की महिला डीएम माला श्रीवास्तव ‘पीटी ऊषा’ की तर्ज पर एथलीट की तरह तेजी से दौड़ लगाती नजर आई. बताया जा रहा हैं जैसे ही सीएम के पहुंचने की सूचना मिलती है वो सक्रिय हो जाती हैं और तेजी से गाड़ी की और दौड़ती हैं। डीएम के पीछे एसपी गौरव ग्रोवर और प्रयागपुर से बीजेपी विधायक सुभाष त्रिपाठी भी दौड़ते नजर आए.

जानकारी के मुताबिक, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था का स्थलीय जायजा लेने पहुंचे थे। ऐसे में यहां की महिला डीएम माला श्रीवास्तव ने अपने जिले को हर मामले में पास कराने के लिहाज से स्फूर्ति में काम किया। वह सीएम योगी के आगे जी जान लगाकर दौड़ती नजर आयीं। जिसका नतीजा ये रहा कि सीएम योगी के दौरे में बहराइच जिला विकास और कानून व्यवस्था के निरीक्षण में नम्बर वन हो गया।

बता दें कि सीएम योगी ने बहराइच में 189 करोड़ की लागत से बन रहे नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज, धान क्रय केंद्र, प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण किया. इसके बाद ब्रिटिश जमाने की कलेक्ट्रेट में पहली बार तकरीबन 2 घंटे तक जिले के अफसरों व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकर लंबी समीक्षा बैठक की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *