BO: 2.0 से क्लैश पड़ेगा केदारनाथ को भारी? फर्स्ट डे कमाएगी इतने करोड़

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की अदाकारी से सजी फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मूवी का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. ये सारा की डेब्यू फिल्म है. केदारनाथ का फ्रेश कंटेंट और जोड़ी दर्शकों को इंप्रेस कर रही है. रोमांटिक ड्रामा बेस्ड मूवी पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है, चलिए जानते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केदारनाथ का फर्स्ट डे कलेक्शन करीब 5-6 करोड़ रुपये हो सकता है. हालांकि ये नंबर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इसे अच्छा स्टार्ट कहा जा सकता है. पॉजिटिव रिव्यू और अच्छे वर्ड ऑफ माउथ से मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को रफ्तार मिल सकती है. मूवी का बजट 35 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.

केदारनाथ की होगी 2.0 से टक्कर

फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म 2.0 राज कर रही है. दोनों फिल्मों का आपस में क्लैश होगा. साइंस बेस्ड एक्शन फिल्म को दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया. ऐसे में एक्शन फिल्मों के शौकीन दर्शकों से केदारनाथ को नुकसान पहुंच सकता है. वहीं सारा की डेब्यू फिल्म का हॉलीवुड रिलीज मोर्टल इंजिन्स (Mortal Engines) संग क्लैश भी मूवी के बिजनेस पर असर डाल सकता है.

सारा-सुशांत के लिए जरूरी है केदारनाथ का हिट होना

केदारनाथ सारा और सुशांत दोनों स्टार्स के करियर के लिए अहम फिल्म है. डेब्यू फिल्म होने के नाते सारा के लिए केदारनाथ का बॉक्स ऑफिस पर सफल होना मायने रखता है. वहीं सुशांत लंबे समय से एक हिट की तलाश में हैं. उनकी पिछली फिल्म राब्ता बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. फिल्म M.S.Dhoni: The Untold Story के बाद से कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *