ITA अवॉर्ड्स: इंडिया टुडे ग्रुप को 5 अवॉर्ड, फिर नंबर वन बना ‘आजतक’

इंडियन टेलीविजन एकेडमी (ITA) अवॉर्ड्स में एक बार फिर ‘आजतक’ ने बाजी मारी है. ख्यातिप्राप्त 18वें आईटीए अवॉर्ड समारोह का आयोजन 11 दिसंबर, दिन मंगलवार को मुंबई में किया गया. इंडिया टुडे ग्रुप को कुल पांच अवॉर्ड मिले हैं.

बेस्ट हिंदी न्यूज चैनल, बेस्ट इंग्लिश न्यूज चैनल, बेस्ट एंकर, बेस्ट टीवी इवेंट (एजेंडा आजतक) और बेस्ट करेंट अफेयर्स शो के लिए इंडिया टुडे ग्रुप को यह अवॉर्ड मिला.

आजतक को ‘सर्वश्रेष्ठ हिन्दी न्यूज चैनल’ का अवॉर्ड मिला है. लगातार 18 साल से ‘आजतक’ को इस सम्मान से नवाजा जा रहा है. ‘आजतक’ के सहयोगी चैनल ‘इंडिया टुडे’ को भी बेस्ट अंग्रेजी चैनल का खिताब मिला है. करेंट अफेयर्स शो के लिए आजतक के प्रोग्राम ‘सहमी गलियां’ को सम्मानित किया गया है. इस प्रोग्राम के एंकर शम्स ताहिर खान हैं. अवॉर्ड की इस कड़ी में बेस्ट टेलीविजन इवेंट (सोशल) के लिए ‘एजेंडा आजतक’ को सम्मान से नवाजा गया है. बेस्ट एंकर न्यूज/करेंट अफेयर्स शो के लिए अंजना ओम कश्यप को आईटीए अवॉर्ड दिया गया है.

इंडिया टुडे ग्रुप की इस अपार उपलब्धि पर ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने कहा कि ‘देश में बदलाव लाने वाली इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर हमें काफी गर्व महसूस हो रहा है. ऐसी उपलब्धि हमें कभी न मिलती अगर अपने बहुमूल्य दर्शकों का लगातार प्यार न मिलता. हमें खुशी है कि आपका सबसे भरोसेमंद और पंसदीदा चैनल हर साल नई ऊंचाई पा रहा है. इंडिया टुडे टीवी भी पत्रकारिता जगत में नए कीर्तिमान बना रहा है और आज के इस अवॉर्ड ने हमारा हौसला बढ़ाया है ताकि हम खबरों के सभी पक्षों को आपके सामने रख सकें.’

दरअसल लगातार 18 साल से देश का नंबर वन और सबसे भरोसेमंद चैनल ‘आजतक’ हिंदी जगत के महामंच ‘एजेंडा आजतक’ का पिछले 7 साल से लगातार प्रसारण करता आ रहा है. ‘एजेंडा आजतक’ में राजनीतिक, सामाजिक और बॉलीवुड जगत की हस्तियां शामिल होकर एक छत के नीचे राष्ट्रीय एजेंडेपर चर्चा करती हैं. यह दर्शकों के प्यार और भरोसे का नतीजा है कि ‘आजतक’ खबरों की दुनिया के शिखर पर बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *