आप कार्यकर्ता से प्रचार के दौरान मारपीट

भानुप्रतापपुर। ई-रिक्शा में प्रचार कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व ई रिक्शा चालक पर दो लोगों ने एयर पिस्टल व हंसिया टिकाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इन आरोपियों ने कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी भी दी है।

इस घटना को लेकर पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस का षडयंत्र करार दे रही है तो वहीं पुलिस ने बताया है कि दो नशेबाजों ने नशे की हालत में यह हुड़दंग किया है। मिली जानकारी के अनुसार ई रिक्शा चालक धनीराम यादव व आप कार्यकर्ता प्रचार में लगे हुए थे। शाम लगभग 5ः30 बजे जब ई रिक्शा स्थानीय सेंट जोसेफ स्कूल के पास पहुंची, तभी दो लोगों ने हाथ देकर ई रिक्शा को रुकवाया और लिफ्ट मांगी। इसके बाद दोनों दादागिरी पर उतर आए और एक ने ई रिक्शा चालक की कनपटी पर एयर पिस्टल टिका दी। दूसरा हँसिया लहरा कर धमकी देने लगा। दोनों आरोपियों ने इसके बाद चालक व आप कार्यकर्ता से जमकर मारपीट की तथा ई-रिक्शा को शराब दुकान की ओर ले जाने के लिए दबाव डालने लगे।

ई रिक्शा चालक व आप कार्यकर्ता किसी तरह जान छुड़ाकर पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां वरिष्ठ नेताओं के साथ स्थानीय थाना पहुंचकर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई । सूचना पर पुलिस तुरंत सक्रिय हुई और दोनों आरोपियों क्रमशः सनकु नरेटी व मोती राम गावड़े को शराब दुकान के पास धर दबोचा। तथा उनके पास से एयर पिस्टल व हंसिया जब्त किया।थाना प्रभारी आरके मंडावी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *