बिलासपुर। चूल्हे में खाना बनाना पुरानी परंपरा है और ऐसा ही नज़ारा तस्वीरों में क़ैद हुआ जब कोरोना को लेकर जहाँ पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है तो वहीँ नेता भी अपने घर में लॉकडाउन का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और वर्तमान मस्तूरी विधानसभा के विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी अपने घर के घरेलू कामकाज में यानि कि अपना शौक पूरा करते तस्वीरों में दिखे ।
इसमें डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं और आवश्यकताओं को लेकर सुबह एक-एक गांवों का हाल जानते है और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए जुटे हुए है, इसमें कोई कमी-खामी होने पर क्षेत्र के एसडीएम, कलेक्टर व एसपी से फोन पर फीडबैक लेते हैं। इसके अलावा अपने परिवार को खुश रखने के लिए घर के किचन में कुकिंग का जिम्मा भी सम्भाल रहें है, साथ ही किचन में उपयोग होने वाले बर्तनों को भी खुद ही धो रहें है।
इन तस्वीरों से पता चल रहा है कि बांधी किस ख़ुशी से अपने घर का काम करते नज़र आ रहे हैं।
वैसे भी अभी घरों में काम करने वालों को छुट्टी दी गई है ऐसे हालत में डॉक्टर बांधी अपने घर के आंगन में चूल्हे को फुकनी से फूंक कर जला रहे थे। जिसमें विधायक सब्जी बनाने की तैयारी में जुटे हुए दिखे।

https://www.haribhoomi.com/chhattisgarh/mla-krishnamurthy-bandhi-who-is-fond-of-cooking-in-lockdown-utensils-are-also-cleaned-323484