अंजलि जैन ने सखी सेंटर से किया भागने का प्रयास

रायपुर। शादी के बाद से ही विवादों में चल रहा धमतरी की अंजलि जैन का प्रकरण शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. उच्च न्यायालय के आदेश के बाद रायपुर के सखी वन स्टाप सेंटर में रह रही अंजलि को 17 तारीख को छोड़ना तय किया गया था, लेकिन परिजन के नहीं आने से मामला लटकता नजर आ रहा है. ऐसे में हताश अंजलि जैन ने सखी सेंटर से भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस की मदद से पकड़कर महिला अधिकारी अंदर ले गई.

बता दें कि उच्च न्यायलय ने दायर रिट पिटिशन पर अंजली जैन को स्वतंत्र रूप से उसकी इच्छा पर रहने देने के लिए सखी वन स्टॉप सेंटर से छोड़ने आदेशित किया गया है. सखी वन स्टॉप सेंटर के अधिकारियों द्वारा अंजली जैन को छोड़ने 17 नवंबर की तिथि नियत की थी. आज सखी वन सेंटर में उसके ससुराल वाले तो पहुंच गए, लेकिन आदेश की तामिली नहीं होने की वजह से उसके मायके वाले नहीं पहुंचे हैं.

दरअसल, लड़की के मायके वालों की ओर से आपत्ति दर्ज कराई गई है. उनका कहना है कि वे  हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन अचानक रात में घर के बाहर नोटिस तामिली की गई है. पूरे परिवार वाले दिल्ली में है, इसलिए उन्हें दो-तीन दिन का समय दिया जाए. अब इस बात की आशंका है कि अंजलि के मायके वालों के आने तक उसे सखी वन स्टॉप सेंटर में ही रहना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *