सुकमा ।सुकमा के तोड़मारक के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई इस दौरान 8 नक्सलियों के घायल होने का दावा सुरक्षा बल कर रही है .मुठभेड़ के दौरान दो जवान घायल हो गये हे जिन्हें ततकाल चौपर से रायपुर लाया गया. जिनमे से एक जवान रस्ते पर ही दम तोड़ दिया वही एक जवान का मोवा के अस्पताल में इलाज जारी है .फिलहाल घायल जवान खतरे से बाहर है .

जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ कोबरा की 208 बटालियन के जवान नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन के लिए निकले थे । पलोडी के जंगलों में घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जब तक जवान संभल पाते 2 जवानों को गोली लगने से घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को चॉपर से रायपुर लाया गया । रास्ते में उरलिया पश्चिम बंगाल निवासी 28 वर्षीय कनई मांजी रास्ते में शहीद हो गए। वहीं घायल इंद्रजीत सिंह का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में एसपी ने नया दावा किया है। तोंडामरका मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के घायल होने का दावा एस पी ने किया है। एसपी शलभ सिन्हा ने मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों के घायल होने का दावा किया है।

एसपी के मुताबिक माओवादी अपने घायल नक्सलियों को घने जंगल का फायदा उठाते हुए लकेर भाग गए हैं। जवानों से नक्सलियों की मुठभेड़ ख़त्म होने की जानकारी एस पी शलभ सिंहा ने दी है। मारे गए नक्सली का शव लेकर जवान लौट रहे हैं।