Baloda Bazar News : अपराधों पर लगाम कसने पुलिस ने निकाला जुलूस

Baloda Bazar News : बलौदाबाजार (Baloda Bazar)पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मारपीट के आरोपियों का गांव में जुलूस निकाला और अपराधों (crimes)पर लगाम कसने के लिए अपराधी प्रवित्ति के लोगो को सचेत किया।

बता दे कि 31 जुलाई की रात जिले में तेज रफ्तार बाइक से हुआ वाद- विवाद मारपीट में बदल गई जिसका खामियाजा एक परिवार को भुगतना पड़ा जिसके चलते दर्जनों लोगों ने धावा बोल दिया और चाकूबाजी से मारपीट में व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुआ इसका इलाज निजी अस्पताल (private hospital)में चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested)किया है। वही जिसमें 19 आरोपियों के नाम शामिल।

also read : Janjgir-Champa News : नहीं-नहीं, यह ऐसा है, फिर कलेक्टर ने छात्र को सुनाया संस्कृत का यह श्लोक

जानकारी के मुताबिक जिले से लगभग 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिटकुली गांव का है जहां बीती रात बाइक चालक के साथ गांव के ही एक परिवार की बहस हो गई बहस का कारण ये था कि बाइक की स्पीड काफी तेज थी। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने उसका मोबाइल रख दिया था वाद-विवाद इतना बढ़ा कि जैसे ही रात हुई दर्जनों लोग उसके घर में धावा बोल दिया और घर में रखी तूफान वाहन, और घरों में तोड़फोड़ की गई। और परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट की गई जिसमें एक व्यक्ति की हालत गंभीर होने के कारण उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बलवा मारपीट में लगभग 3 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। बाहर हाल गंभीर व्यक्ति का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों की छानबीन की जा रही है। जानकारी के मुताबिक लगभग 19 से भी अधिक लोग बलवा मारपीट में शामिल थे तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकी आरोपी अभी फरार है।

One thought on “Baloda Bazar News : अपराधों पर लगाम कसने पुलिस ने निकाला जुलूस

Comments are closed.