BIG NEWS : मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री बघेल का बयान, बोले – मुझे मीडिया से पता चला, नहीं मिला इस्तीफा पत्र 

BIG NEWS : मंत्री टीएस सिंहदेव के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री बघेल का बयान, बोले - मुझे मीडिया से पता चला, नहीं मिला इस्तीफा पत्र 

 

रायपुर। BIG NEWS : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) का बयान सामने आए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी मिली है। वही रमन सिंह के मुख्यमंत्री और मंत्रियों के तालमेल के बयान पर उन्होंने कहा कि सब तालमेल है और जो कुछ भी बात है आपस में बैठकर तय कर लेंगे।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज इंडोर स्टेडियम (indoor stadium) में जैन समाज के आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री टीएस सिंहदेव (Minister TS Singhdeo) के इस्तीफे को लेकर कहा कि मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला है। मुझे उनका इस्तीफा पत्र नहीं मिला है मिलेगा तो मैं उसका परीक्षण करूंगा।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मैंने टीएस सिंह देव जी से चर्चा करने के लिए कल रात को फोन मिलाया था लेकिन कॉल नहीं लगा।

 

विधायक दल की बैठक को लेकर सीएम बघेल ने कहा, आज विधायक दल की बैठक है जहां राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा होगी और फिर 20 तारीख से विधानसभा सत्र चालू हो रहा है उसके बारे में चर्चा होगी।

 

देखें वीडियो