धमतरी। धमतरी जिला अंतर्गत मगरलोड थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। एक निर्माेही पिता अपने 13 साल के बेटे की निर्ममता से हत्या कर दी। अपने घिनौने कृत्य को छिपाने के लिए निर्मम पिता ने बेटे की लाश को घर पर ही छिपा रखा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता परमेश्वर साहू ग्राम करेली का निवासी है। उसने अपने बेटे से एक गिलास पानी लाने कहा, इस बात को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। पिता परमेश्वर ने गुस्से में आकर बेटे को सीधे मौत के घाट उतार दिया।

एएसपी धमतरी मनीषा ठाकुर ने इस संबंध में बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद परमेश्वर साहू ने अपने बेटे की लाश को घर पर छिपा दिया था। सागर की गैरमौजूदगी को लेकर उसकी तलाश शुरू हुई। परिजनों ने पूरा गांव छान लिया, लेकिन सागर को लेकर जब कोई जानकारी नहीं मिली और परमेश्वर को जब चिंतित नहीं देखा गया, तब घर पर ही ढूंढ़ना शुरू किया, तब सागर की लाश हाथ लगी। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुत्र से पानी मांगे जाने एवं नहीं देने पर पिता ने अपने ही पुत्र की हत्या कर दी। फिर लाश को छिपा कर घर में ही रख दिया था। जब बालक को ढूंढा गया तब हत्याकांड का खुलासा हुआ है। पिता को हिरासत में लेकर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार को मगरलोड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करेली बड़ी के ग्राम भेंडरी से यह मामला प्रकाश में आया है। बताया गया कि ग्रामीण परमेश्वर साहू ने अपने 13 वर्षीय पुत्र सागर साहू की हत्या कर दी। घटना की वजह बताई जा रही कि पिता ने पुत्र से एक गिलास पानी मांगा, नहीं देने पर दोनों में कुछ कहासुनी हो गई थी। इस बात से गुस्साये पिता ने अपने ही बच्चे को जान से मार दिया। पश्चात उसके शव को घर में ही छिपा कर रख दिया था। जब उसकी तलाश अन्य परिजनों ने की तब इस हत्याकांड का खुलासा हुआ। बहरहाल इस सम्बंध में एएसपी मनीषा ठाकुर ने कहा की पिता ने पुत्र की हत्या कर दी है। पुलिस पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।