विश्व सुंदरी हैं जिन्होंने साल 2017 में देश का नाम रौशन किया था।  प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं और फिर 17 साल बाद मानुषी ने वो खिताब अपने नाम किया। मानुषी के एक जवाब ने उन्हें विश्व सुंदरी की दौड़ में अव्वल नंबर पर पहुंचा दिया था।

read more : Birthday Special : हैप्पी बर्थडे राउडी, बोर्डिंग स्कूल में की पढ़ाई, इस फिल्म से रातोंरात बने स्टार

मानुषी छिल्लर (Miss World Manushi Chillar) ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत अन्य एक्ट्रेस की तरह बॉलीवुड में आने की जल्दबाजी नहीं की और सही वक्त का इंतजार किया।  आखिरकार मानुषी के हाथ सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पृथ्वीराज चौहान लगी।

एक जवाब ने रातों रात बनाया स्टार (star )

फाइनल राउंड में मानुषी(manushi ) से पूछा गया कि वो इस दुनिया में किस प्रोफेशन(professon ) को सबसे अधिक वेतन पाने का हकदार मानती हैं? इस पर मानुषी ने बहुत ही खूबसूरती से जवाब(answer ) दिया।

जानते है मानुषी(manushi ) के बारे में

मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) का जन्म 14 मई 1997 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ लेकिन बाद में उनका परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया. 24 साल की मानुषी छिल्लर मेडिकल(medical student ) स्टूडेंट रही हैं।  उन्होंने ऑल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट क्लीयर किया था. मानुषी के पिता डॉक्टर(doctor ) मित्र बासु छिल्लर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन डीआरडीओ में विज्ञैानिक हैं. वहीं उनकी मां न्यूरोकेमेस्ट्री विभाग की हेड हैं।