भाजपा करपावंड मंडल की कार्यसमिति बैठक संपन्न

जगदलपुर– भारतीय जनता पार्टी करपावंड मंडल की कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई।कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता के तेल चित्र पर फुल अर्पित कर शुरुआत की गई।


कार्यसमिति की बैठक मैं मंडल अध्यक्ष परिश् बेसरा ने अध्यक्षीय भाषण में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया इस बैठक में मंडल द्वारा किए गए कार्यों के बारे मे बताया।मंडल के स्थानीय मुद्दों को लेकर और कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने की जरूरत है।

जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे जन कल्याणकारी कार्यों को बूथ स्तर तक घर-घर तक पहुंचाने की जरूरत है ।

13 अगस्त से 15 अगस्त तक बूथ स्तर में हर घर में तिरंगा फहराना है मैं समस्त कार्यकर्ताओं को कहना चाहता हूं अभी से ही आप सब मिलकर तिरंगा यात्रा करें

जन जागरण के माध्यम से इस कार्य को करने की जरूरत है जिन कार्यकर्ताओं ने आजीवन सहयोग निधि नहीं दे पाए हैं वे सभी पार्टी के लिए सहयोग प्रदान करें ।देश के राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू के बनने से आदिवासी समाज में एक खुशी की लहर व्याप्त है।

महेश कश्यप ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोषित वंचित गरीब लोगों की सेवा की है।आज पूरे देश में आदिवासी समाज अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

देश के राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू आदिवासी समाज की गौरव है।
जिला पंचायत उपाध्यक्ष मनी राम कश्यप ने कहा छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए 36 वादों को पूरा नहीं कर पाई है।कांग्रेस सरकार द्वारा घोषणा पत्र में किए गए वादे नाकारा साबित हुआ है ।

जनता आने वाले समय में इसका जवाब देगी।
इस बैठक में अर्जुन पांडे,डॉ व्हि एस राजपूत ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन नंद लाल देवांगन एवं आभार महेश कश्यप ने किया।
इस बैठक में मुख्य रूप से निर्देश दीवान, नंद लाल देवांगन,नवल किशोर,चिंतामणि पांडे, तरुण कुमार पांडे, मिथिलेश प्रसाद गुप्ता,बैसाखु कश्यप,सोमनाथ,नर सिंह बघेल, मनबोधन,धनसाय ,जैराम, आस्तु, महेश कश्यप,जी.पी.बैध,सतीश बाजपाई, सत्यवान,जयसिंह,मंगल,लक्षमी नाथ ,भारती सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।