पापा की परी ने खेला इमोशनल कार्ड, जब तक नहीं जीतेंगे पापा
पापा की परी ने खेला इमोशनल कार्ड, जब तक नहीं जीतेंगे पापा

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की रणभेरी बज चुकी है। उत्तरप्रदेश (UP) में जहां पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को संपन्न हो गया, तो अब शेष चार राज्यों में भी मतदान (Polling) की तारीख करीब आ रही है। इस वक्त पूरे देश की नजर दो राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम पर टिकी है, जिसमें उत्तरप्रदेश (UP) और पंजाब (Punjab) शामिल है। हालांकि शेष 3 राज्यों के परिणाम का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

इस बीच पंजाब (Punjab) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के प्रधान यानी नवजोत सिंह सिद्धू (Navajot Singh Siddhu) की पत्नी और उनकी बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Siddhu) भी नवजोत के लिए प्रचार करने चुनाव मैदान में उतर चुकी हैं। यहां पर इस बार आम आदमी पार्टी ने भी अपना पत्ता फेंका है, जिसकी वजह से जंग त्रिकोणीय हो गया है।

ताजा परिस्थितियों में असल मुकाबला नवजोत सिंह सिद्धू और विक्रम मजीठिया (Vikram Majithia) के बीच ही नजर आ रहा है। ऐसे में ‘पापा की परी’ राबिया सिद्धू (Rabia Siddhu) ने प्रचार के दौरान इमोशनल कार्ड खेलते हुए मजीठिया पर वाणी प्रहार किया है। राबिया ने कहा कि ‘जब तक पापा जीत नहीं जाते, वह शादी नहीं करेगी।’

वहीं सिद्धू की बेटी राबिया ने पिता के पक्ष में प्रचार से कहीं ज्यादा मजीठिया पर प्रहार किया है। राबिया ने मजीठिया के कारोबार को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा है कि ऐसे में क्षेत्र की जनता को तय करना है कि वे किसे अपना प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा की दहलीज पार कराना चाहते हैं।