शहर के गौरवपथ में तेज रफ्तार ( high speed)इनोवा पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद पलट गई थी। हादसे में घायल की अस्पताल में मौत हो गई।

Read more : Cg Accident News : अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार को मारी ठोकर, मौके पर मौत

पुलिस ने बताया कि नमनाकला निवासी अशोक तिवारी( ashok tiwari) सोमवार ( monday)की शाम को वॉक करते हुए गौरवपथ में निकले थे। इसी दौरान सामने से आ रहे इनोवा के चालक ने टक्कर मार दी।इसके बाद इनोवा अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में घायल अशोक तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

दो बाइकों की बीच हुई जबरदस्त टक्कर ( high speed)

शहर से लगे नवनिर्मित बिलासपुर रोड( bilaspur road) में मंगलवार को तेज रफ्तार दो बाइकों की बीच हुई जबरदस्त( high speed) टक्कर में एक सवार की मौत हो गई। दूसरा सवार घायल हो गया जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल की हालत गंभीर बताई गई है। मृतक मेडिकल कालेज सह जिला अस्पताल में कर्मचारी था।

 

पुलिस ने बताया कि दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम पोड़ीखुर्द निवासी 55 वर्षीय समल साय मंगलवार को बाइक से मेडिकल कालेज सह जिला अस्पताल ( hospital ) जा रहा था। वह भिट्‌ठी के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे बाइक सवार अंबिकापुर नवापारा निवासी राजेंद्र पैंकरा से टक्कर हो गई। दोनों बाइक की तेज रफ्तार में थी और टक्कर से दोनों सवार सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट आने से समल साय की मौके पर ही मौत हो गई