CG ACCIDENT NEWS : ट्रैक्टर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत, फुटबाल खेलने के बाद लौट रहे थे घर, पसरा मातम 

CG ACCIDENT NEWS : ट्रैक्टर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत, फुटबाल खेलने के बाद लौट रहे थे घर, पसरा मातम 
 

 

जशपुर। CG ACCIDENT NEWS जिले में सोमवार शाम ट्रैक्टर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत (Father-son death due to tractor collision) हो गई। दोनों फुटबाल खेलने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिता-पुत्र उछल कर सड़क किनारे गिर पड़े और सिर फटने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने बिना नंबर का ट्रैक्टर जब्त कर लिया है। हादसा फरसाबहार क्षेत्र (farsabahar area) में हुआ है।

 

जानकारी के मुताबिक, कंदईबहार गिरजाटोली निवासी सतीश लकड़ा (28) सोमवार शाम को अपने 5 साल के बेटे स्मित के साथ फुटबॉल खेलने के लिए मेंडरबाहर गया था। वहां से दोनों स्कूटी पर शाम करीब 6.45 बजे लौट रहे थे। दोनों डुमारीटोली पहुंचे तो वहां रोड बनाने का काम चल रहा था। इसी दौरान सामने आए बिना नंबर के ट्रैक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिता-पुत्र स्कूटी सहित सड़क किनारे जा गिरे और उनका सिर फट गया।

 

हादसे की सूचना पर 108 एंबुलेंस पहुंची और दोनों को फरसाबहार अस्पताल ले गई, वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से घर में मातम छाया हुआ है। सतीश लकड़ा के पिता ने पुलिस को बताया कि ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मारी है। इसी के कारण उनके बेटे और पोते की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने मंगलवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। ट्रैक्टर चालक का पता पुलिस लगा रही है।