CG NEWS : आखिरकार बाहर निकाली गई नदी में गिरी कार, रायपुर के एक युवक का शव बरामद, देखें रेस्क्यू का VIDEO

 

दुर्ग। CG NEWS जिले में पुलगांव के पुराने पुल से उफनती शिवनाथ नदी (Shivnath River) में गिरी कार तीसरे दिन नदी के अंदर मिली है। रेस्क्यू टीम द्वारा रस्सों से बांधकर कार को बाहर निकाल लिया गया है। वहीँ कार अंदर से एक युवक का शव बरामद किया गया है। जिसकी पहचान रायपुर निवासी निशांत भंसाली के रूप में हुई है, जिसकी गुमसुदगी की रिपोर्ट 18 जुलाई को टिकरापारा थाने में दर्ज कराई गई थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक 17 जुलाई को घर से झगड़ा कर घर से निकला था।

 

मृतक निशांत भंसाली
मृतक निशांत भंसाली

बता दें कि पिछले 3 दिनों से एनडीआरएफ और एसजीआरएफ जिला प्रशासन नगर निगम की टीम लगातार नदी में कार की तलाश कर रही थी, जिन्हे सफलता नहीं मिल रही थी, वहीं अब स्थानीय मछुआरों की सहायता से कार को ढूँढ़कर बाहर निकाला गया है। जिसमे से एक शव की शिनाख्त हो पाई है। वहीँ मछुवारे द्वारा 4 से 5 लोग होने की बात कही गई थी, जिन्हे नदी में लगातार ढूंढा जा रहा है।

 

 

वहीँ रविवार को घटना के समय यहां मौजूद एक व्यक्ति ने बताया था कि एक कार को उसने नदी में गिरते देखा था। उसमें 4-5 लोग भी सवार थे। रविवार रात घटना समय से 2 घंटे पहले दुर्ग टोल प्लाजा से करीब 78 कार व एसयूवी गाड़ियां दुर्ग की तरफ पार हुई हैं। इसमें से आधी गाड़ियां रायपुर टोल (Raipur Toll) से आगे निकल गईं हैं।

 

 

देखें रेस्क्यू का वीडियो