CG NEWS : शादी के बाद बच्चा न होने से निराश था पति, पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर की खुदकुशी
 

 

गरियाबंद। जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (suicide by hanging) कर ली। उसका शव गुरुवार सुबह उसके ही घर में लटकता मिला। बताया जा रहा है कि शादी के बाद भी बच्चे नहीं होने से युवक तनाव में रहता था। इसे लेकर उसका अक्सर पत्नी से झगड़ा भी होता था। फिलहाल सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला देवभोग थाना क्षेत्र (Devbhog police station area) का है।

 

जानकारी के मुताबिक, मगररोडा गांव निवासी (Resident of Magarroda Village) हेमलाल यादव (Hemlal Yadav) (25) ने बुधवार रात को परिवार के साथ खाना खाया और फिर सोने चला गया। अगले दिन सुबह पत्नी की नींद खुली तो देखा कि हेमलाल का फांसी पर लटका हुआ है। इस पर उसने परिजनों को बुलाया। उनकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और उसको नीेचे उतरवाया। हालांकि हेमलाल की मौत हो चुकी थी।

 

थाना प्रभारी बोधन साहू ने बताया कि हेमलाल ने अपनी पत्नी की साड़ी से ही फंदा लगाकर खुदकुशी की है। वह मानसिक रूप से बीमार रहता था। शादी के दो साल हुए थे, लेकिन बच्चे नहीं थे। इसे लेकर अक्सर पत्नी से विवाद भी होता था। बताया जा रहा है कि देर रात भी शराब के नशे में उसका पत्नी से झगड़ा हुआ था। फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं।