CG NEWS : सड़क का सकरा होना बन रहा दुर्घटनाओं का कारण, रहवासियों ने किया चक्काजाम, पुलिस उठा कर ले आई चौकी

 

CG NEWS : सड़क का सकरा होना बन रहा दुर्घटनाओं का कारण, रहवासियों ने किया चक्काजाम, पुलिस उठा कर ले आई चौकी
 

 

 

दुर्ग। CG NEWS : जुनवानी के पास वार्ड-1 खम्हरिया (Ward-1 Khamharia) के वार्डवासियों ने अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार की रात चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची स्मृति नगर (Smriti Nagar) चौकी पुलिस ने पहले तो लोगों को समझाने की कोशिश की पर जब नहीं माने तो उठा कर चौकी ले आई।

महज 10 से 12 फ़ीट की रोड और बढ़ता आवागमन। उस पर भारी वाहनों की आवाजाही यकीन मानिये जान हथेली पर रख कर भिलाई के जुनवानी मार्ग पर चलना पड़ता है जनाब। बीती रात इसी सड़क पर एक भारी भरकम ट्रक अनियंत्रित हो कर नाली में घुस गई। फिर क्या था लोगों की आवाजाही बन्द हो जाने से वे भड़क कर धरने पर बैठ गए। सकरी सड़क पर भीड़ इतनी इकट्ठी हो गई कि चौकी पुलिस से संभाले नहीं संभली।

 

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी नज़र सिद्दीकी ने चक्काजाम कर रहे लोगों को बहुत समझाया पर जब वे नहीं माने और झूमा झटकी करने लगे तो उठा कर स्मृति नगर चौकी ले आए। कुछ घंटे बाद छोड़ भी दिया । आपको बता दें कि जुनवानी की इस सड़क पर दिन रात छोटे बड़े वाहनों की तेज गति से आवजाही बनी रहती है । सड़क के दोनों किनारे घना आवासीय क्षेत्र है इस कारण हादसों का डर भी बना रहता है। कई बार शिकायतों के बाद भी निगम प्रशासन भिलाई और पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने इस ओर ध्यान ही नहीं दिया ।