CG NEWS : कॉलेज के लिए घर से निकला था छात्र, पेड़ पर लटकती मिली लाश, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस 

CG NEWS : कॉलेज के लिए घर से निकला था छात्र, पेड़ पर लटकती मिली लाश, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस 
 

 

गरियाबंद। CG NEWS जिले में शुक्रवार देर शाम एक छात्र का शव (student body) पेड़ से लटका मिला है। छात्र कॉलेज जाने के लिए बाइक पर रायपुर से अभनपुर निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। चरवाहों (shepherds) ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide note) नहीं मिला है। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र (Fingeshwar police station area) का है।

 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम चरवाहे अपने पशुओं को लेकर जंगल से लौट रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बाबाकूपि जंगल के पास एक युवक का शव फांसी से लटका हुआ देखा। इस पर चरवाहों ने वहां से थोड़ी दूर पर क्रिकेट खेलने आए लड़कों को इसकी जानकारी दी। बात गांव में फैली और सरपंच को पता चला तो वहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव नीचे उतरवाया और उसकी शिनाख्त करवाई।

 

देर रात पता चला कि युवक रायपुर के चंडी बेलर का रहने वाला नंद किशोर साहू (22) है। वह अभनपुर के हीरा लाल कॉलेज (Hira Lal College) में ग्रेजुएशन का छात्र था। रोज की तरह नंद किशोर (Nandakishore) शुक्रवार को भी बाइक से कॉलेज जाने के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा। इसके बाद से परिजन उसे तलाश रहे थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि नंद किशोर पढ़ने मे बहुत तेज़ था। हंसी-खुशी रहता था। उसका किसी से विवाद भी नहीं था।

 

फिलहाल पुलिस के सामने गुत्थी उलझी हुई है। नंद किशोर अगर अभनपुर कॉलेज जाने निकला था तो शव राजिम में कैसे मिला है। उसने खुदकुशी की है हत्या कर लटकाया गया है, इसके लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तब तक पुलिस परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक युवक के खुदकुशी करने का कोई कारण सामने नहीं आया है।