CG SEX RACKET BREAKING : राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फाइव स्टार होटल में चल रहा था देह का व्यापार, 11 युवती गिरफ्तार

CG SEX RACKET BREAKING : राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फाइव स्टार होटल में चल रहा था देह का व्यापार, 11 युवती गिरफ्तार

 

रायपुर। CG SEX RACKET BREAKING  राजधानी से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहाँ एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। रायपुर के फाइव स्टार होटल में पुलिस ने जिस्मफरोशी के मामले का खुलासा किया है।

 

CG SEX RACKET BREAKING  : दरअसल रायपुर के फाइव स्टार होटल “होटल हयात” में पुलिस ने आज शाम दबिश देकर 11 युवतियों को गिरफ्तार किया है। युवतियों के साथ-साथ पुलिस ने उस दलाल को भी पकड़ा है, जो इन लड़कियों को रायपुर के इस होटल में लेकर आया था।

 

 

CG SEX RACKET BREAKING : एडिश्नल एसपी अभिषेक महेश्वरी को पिछले कुछ दिनों से लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी, कि राजधानी के बड़े होटल में जिस्मफरोशी हो रही है, इसमें अंतराज्यीय सेक्स रैकेट भी शामिल है। एडिश्नल एसपी ने जब इस शिकायत की तस्दीक करायी तो मामला सही निकला, जिसके बाद आज होटल में छापेमारी की गयी, जिसमें 11 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

CG SEX RACKET BREAKING  : जानकारी के मुताबिक फाइव स्टार होटल में पिछले कई दिनों सेक्स रैकेट की शिकायत मिल रही थी, पुलिस की टीम ने जब इस मामले में तस्दीक की, तो शिकायत सही पायी गयी, जिसके बाद पुलिस ने आज शाम दबिश देकर होटल से 11 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

 

CG SEX RACKET BREAKING : गिरफ्तार सभी लड़कियां प्रदेश के बाहर की बतायी जा रही है। जिन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें अधिकांश दिल्ली, मुंबई, हरियाणा, गुजरात, कोलकाता और बैंग्लुरू की लड़कियां है। जानकारी के मुातबिक तेलीबांधा थाना क्षेत्र के इस होटल में काफी दिनों से जिस्मफरोशी की शिकायत मिल रही थी। उसी शिकायत पर पुलिस ने एक्शन लिया है।