Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में कई जगह ED का छापा

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)में आयकर विभाग (Income tax department)के बाद अब ईडी (ED)ने भी छापामार कार्रवाई की है। ईडी की टीम द्वारा राजधानी रायपुर, दुर्ग और राजनांदगांव (Raipur, Durg and Rajnandgaon)सहित प्रदेश के कई शहरों में छापा मारे जाने की खबर है।

राजधानी रायपुर के अलावा दुर्ग स्थित सराफा कारोबारियों के ठिकानों में भी की जा रही छापेमारी। दुर्ग में खंडेलवाल कॉलोनी में CA सुनील जैन, श्री शिवम् स्टोर, जीवन प्लाज़ा में CA राजेंद्र कोठारी के कार्यालय, सराफा लाइन स्थित सहेली ज्वेलर्स, नवकार ज्वेलर्स, प्रकाश सांखला और मदन जैन के भोइ पारा स्थित ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई।

 also read : Breaking News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांवड़ यात्रा में हुए शामिल


जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम ने सुबह रायपुर के पगारिया ज्वेलर्स, सुमीत ज्वेलर्स के अलावा और दूसरे कारोबारियों के यहां भी छापा मारा है। इसके साथ ही ईडी ने दुर्ग में नवकार ज्वेलर्स, सहेली ज्वेलर्स के साथ ही सीए कोठारी ब्रदर्स के यहां भी दबिश दी है। इसके साथ ही ईडी की टीम ने राजनांदगांव के नकोड़ा टेक्सटाइल पर भी छापा मार कार्रवाई की है।

सूत्रों के मुताबिक ईडी की टीम को इन कारोबारियों द्वारा हवाला की लगातार जानकारी मिल रही थी। जिसके बाद ईडी की टीम ने आज प्रदेश भर में दबिश दी है। आपको बता दे कि सहेली ज्वेलर्स में कुछ महीने पहले ही छापामार कार्यवाही की गई थी और अब एक बार फिर ED की कार्यवाही सहेली ज्वेलर्स में की जा रही है। फिलहाल दुकान के शटर को गिरकर अंदर सभी दस्तावेजो को खंगाला जा रहा है बताया जा रहा है कि अंदर 5,से 7 अधिकारी मौजूद है।

One thought on “Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में कई जगह ED का छापा

Comments are closed.