Colors के टैलेंट शो India’s Got Talent का फाइनल शन‍िवार रात हुआ, जादूगर ने जीती ट्रॉफी, इनाम में मिले 25 लाख

Colors के टैलेंट शो  India’s Got Talent का फाइनल शन‍िवार रात हुआ. छोटे पर्दे के इस सुपरह‍िट शो का ये आठवां सीजन था, ज‍िसे मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर ने जज किया. इस बार शो में ट्रॉफी जीती मुंबई के एक जादूगर ने. इनका नाम था जावेद. फाइनल राउंड में जावेद के साथ चार फाइनल‍िस्ट थे. उनके बीच जबरदस्त टक्कर हुई.

शनिवार रात ग्रैंड फिनाले में मुंबई के जादूगर जावेद की टक्कर 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड से हुई, दोनों के बीच एक तरह से टाई की नौबत आ गई. लेकिन इस पहेली को सुलझाते हुए करण जौहर ने जावेद को व‍िजेता घोष‍ित किया गया. बता दें व‍िनर का चुनाव फैंस की वोटिंग और जज के फैसले को मिलाकर ल‍िया गया.

मुंबई के मलाड इलाके में रहने जावेद के ल‍िए जीत बहुत मायने रखती है. उनके प‍िता ऑटो ड्राइवर हैं, उन्होंने अपने बेटे को पढ़ाने के ल‍िए काफी संघर्ष किया है. जावेद वैसे तो प्रोफेशन से मैकेन‍िकल इंजीनयर हैं. लेकिन बचपन से उन्हें जादू सीखने में रुच‍ि रही.

शो में सबसे ज्यााद एंटरटेन इस बार होस्ट भारती सिंह और रितिक धंजानी ने दर्शकों को किया. शो के फाइनल में भारती सिंह के पति हर्ष भी इस फिनाले कार्यक्रम में शामिल हुए.

करण जौहर के toodles रहे चर्चा में

शो में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा रही करण जौहर के टूड्ल्स वीड‍ियो की. इसमें करण मलाइका और किरण खेर के साथ मिलकर मस्ती करते नजर आए. सबसे ज्यादा रोचक रहा किरण खेर का बिंदास अंदाज. उन्होंने करण जौहर के फैशन सेंस की भी शो में जमकर क्लास लगाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *