भिलाई। शादी के महज 10 दिन बाद अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले पति ने मौत की वजह पुलिस को बताई। बताया कि उसकी पत्नी उससे झूठ बोलती थी। बातें छिपाती थी और वाट्सएप पर किसी से चैटिंग करती थी। लेकिन, उसके बारे में भी कुछ नहीं बताती थी। इससे उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी का किसी और से चैट चल रहा है। जिसके कारण उसने अपनी पत्नी की मुक्‍के से मार-मार कर हत्या ( murder)कर दी थी।

Read more : CG CRIME NEWS : पति ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, बच्चे को बाहर सुलाने को लेकर हुआ था विवाद  

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को लक्ष्मी पारा पुराना तालाब के पास रहने वाले विवेक गुप्ता ने अपनी पत्नी चित्रलेखा देवांगन (27) की हत्या कर दी थी। आरोपित ने 30 अप्रैल को चित्रलेखा देवांगन से अपने घर पर प्रेम विवाह ( love marriage)किया था। आरोपी ने बताया वो शरीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाती थी।

किसी और व्यक्ति से वाट्स एप पर करती थी चैटिंग( chatting)

शादी के बाद से वो उसकी इसी मांग को लेकर परेशान था। इसी दौरान उसने किसी और व्यक्ति से वाट्स एप पर चैटिंग( chatting) करना शुरू कर दिया था। आरोपित को लगा कि वो उसकी पत्नी अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी और व्यक्ति के संपर्क में है। इसी बात को लेकर तीन दिनों से उनके बीच में विवाद होने लगा था। जिसके बाद उसने मंगलवार( tuesday) की सुबह मुक्‍के से मार-मारकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या मामले में उसे जेल भेज दिया है।