कांग्रेस की घोषणा पत्र समिति और चुनाव अभियान समिति घोषित, मंत्री डहरिया घोषणा पत्र समिति के संयोजक

सत्तारूढ़ कांग्रेस ने नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर आज अपनी चुनाव घोषणा पत्र समिति और चुनाव अभियान समिति की घोषणा कर दी है। आज सुबह से कई पालियों में चली मैराथन बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की बात कही जा रही है। इन बैठकों का उद्देश्य नगरीय निकाय चुनाव ही था। बैठक सम्पन्न होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में बताया कि मंत्री डाॅ शिव डहरिया के संयोजन में चुनाव घोषणा पत्र समिति का गठन किया गया है, जिसमें 21 सदस्य शामिल किए गए हैं।
प्रदेशाध्यक्ष मरकाम ने बताया कि इसके साथ ही अभियान समिति भी तय कर ली गई है, जिसमें कुल 45 सदस्यों को शामिल किया गया है। समिति में महापौर, नगर पालिका एवं नगर पंचायतों के अध्यक्षों को भी शामिल किया गया हैं।
घोषणा पत्र समिति मंत्री डाॅ. शिव डहरिया के संयोजन में काम करेगी, जिसमें मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री मोहम्मद अकबर, विधायक शिशुपाल सोरी, पीसीसी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, सुभाष शर्मा, महापौर प्रमोद दुबे, महापौर देवेंद्र यादव, महापौर अजय तिर्की, महापौर जतिन जयसवाल, शैलेश नितिन त्रिवेदी, किरणमयी नायक, फुलोदेवी नेताम, सुशील आनंद शुक्ला, रविंद्र सिंह, विक्रम पटेल, विकास चोपड़ा, स्वप्नील उपाध्याय, अजीत लकड़ा, आशा सूर्यवंशी और राजकुमारी सिन्हा सदस्य केरूप में शामिल किए गए.

मोहन मरकाम ने कहा- 3 तारीख से नगरीय निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश चुनाव समिति की बैठक शुरू होगी…

पीएल पुनिया ने कहा- हर जगह से एक एक नाम ही प्रस्तावित करने का लिया गया निर्णय… कल तक बैठेक में नाम तय होंगे… जितने वाले कंडीडेट को ही दिया जाएगा टिकट… सभी प्रत्याशी आपस मे मिलकर एक नाम चुनने का दिया निर्देश… संगठन और चुनाव को लेकर चर्चा हुई… भारत बचाओ रैली को लेकर भी चर्चा हुई… वार्ड, ब्लॉक और जिला कमिटियों से नाम आचुके हैं… संगठन के प्रभारी और विधायकों की उपस्थिति में होगी बैठकें.. मेनिफेस्टो को लेकर भी गठन किया गया, प्रचार प्रसार के लिए उप कमिटी गठित की गई… 2014-15 से ज़्यादा बेहतर स्थिति में चुनाव जीतेंगे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *