मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे पहले सीएम ने कहा कि मैंने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात का वक्त मांगा है। विधानसभा चुनाव में हमें सबसे ज्यादा सीटें मिलीं। 15 महीने की सरकार चलाने के दौरान राज्य को एक नई दिशा दी।

https://www.haribhoomi.com/news/india/madhya-pradesh-cm-kamalnath-press-conference-before-floor-test-bhopal-news-rakd-322120

राज्यपाल से मुलाकात के बाद कमलनाथ देंगे इस्तीफा, बोले- जैसे बीजेपी कर रही है वैसे में मैं सरकार नहीं बचा पाऊंगा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे पहले सीएम ने कहा कि मैंने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात का वक्त मांगा है। सीएम कमलनाथ मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सबसे पहले सीएम ने कहा कि मैंने राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात का वक्त मांगा है। विधानसभा चुनाव में हमें सबसे ज्यादा सीटें मिलीं। 15 महीने की सरकार चलाने के दौरान राज्य को एक नई दिशा दी।

सीएम कमलनाथ ने कहा कि इस देश के लोग उस घटना के पीछे की सच्चाई को देख सकते हैं। जहां बेंगलुरु में विधायकों को बंधक बनाया गया है। सच्चाई सामने आ जाएगी। लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे।

उन्होने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने राज्य में 15 साल और हमारी सरकार को 15 महीने ही देखे। आगे कहा कि हमने कोई झुठे वादे नहीं किए। हमारी सरकार को कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। विकास के पथ पर काम किया और आगे करेंगे। 15 महीनों में राज्य को माफियाओं से मुक्त कराया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने 15 महीने की कांग्रेस सरकार में किए गए कामाकाजों की उपलब्धियां। जनता ने महसूस किया कि सरकार क्या होती है।

https://www.haribhoomi.com/news/india/madhya-pradesh-cm-kamalnath-press-conference-before-floor-test-bhopal-news-rakd-322120