महादेव की शरण में मंत्री अमरजीत सिंह भगतः भगवान का जल-अभिषेक कर देश-प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की,

गरियाबंद  प्रवास पर पहुंचे प्रभारी मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने मंगलवार को विश्व के सबसे बड़े शिवलिंग भूतेश्वर नाथ के दर्शन को पहुँचे।यहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ के विभिन्न स्वरूपों की जलाभिषेक करते हुए पूजा-अर्चना की और छत्तीसगढ़ प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की।वे गरियाबंद समीक्षा बैठक कार्यक्रम में शामिल होने गरियाबंद पहुंचे थे।

मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने मंदिर पुजारी एवं समिति के अध्यक्ष से कुछ देर चर्चा की भूतेश्वर नाथ सेवा समिति के अध्यक्ष वीरभान रोहरा से चर्चा करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा मंदिर प्रगाण में किसी भी चीज की ज़रूरत हो या किसी भी प्रकार की माँग हो तो वो उन्हें ज़रूर बतलाए

गरियाबंद भूतेश्वर नाथ महादेव जी का शिवलिंग विश्व के सबसे बड़े शिवलिंग के नाम से जाना जाता है। देश विदेश से लाखों श्रद्धालु यहा दर्शन के लिए आते हैं।

श्री भगत ने इस अवसर पर मौजूद श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि गरियाबंद स्थित बाबा भोलेनाथ का शिवलिंग हमें धर्म के प्रति अपनी आस्था को और मजबूत बनाने प्रेरित करता है। हम अपनी हिन्दू संस्कृति और संस्कारों को संरक्षित करते हुए देश व समाज की सेवा में बढ़ते रहे, ऐसा करना भी अपने हिन्दू धर्म की सच्ची सेवा होगी। प्रभारी मंत्री ने कहा कि व्यक्ति को धर्म अनुरूप आचरण करना चाहिए। धर्म ही उसे अच्छा-बुरा,सही- गलत की पहचान बताता है।

इस अवसर पर ये रहे उपस्थित- आदिवासी कांग्रेश के प्रदेश अध्यक्ष जनक ध्रुव, ज़िला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भाव सिंग साहू युवक कांग्रेश प्रदेश सचिव अमित मिरी, बिंद्रानवागढ़ विधानसभा अध्यक्ष अमृत पटेल चंद्रभूषण चौहान,नेपाल यादव भानु सिन्हा प्रदीप यादव सूरज यादव निहाल सिंग मधुबाला रात्रे बीरेन्द्र ठाकुर प्रेम नाथ नेताम नवीन खुमेश पटेल आत्मा राम भविष्य प्रधानओ