INTERESTING NEWS : बॉयफ्रेंड ने दिया प्यार में ‘धोखा’, तो लड़की ने कर ली उसके पिता से शादी

INTERESTING NEWS : बॉयफ्रेंड ने दिया प्यार में 'धोखा', तो लड़की ने कर ली उसके पिता से शादी
 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS प्यार में एक दूजे को सबक सिखाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते। लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए उसके पिता से ही शादी कर ले। आप कहेंगे ऐसा कौन करता है। लेकिन जनाब ऐसा असल में हुआ है।

 

हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हुए एक वीडियो में एक लड़की कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। अमेरिका के हॉस्टन की रहनेवाली ऑगस्टा हबल का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपने अपने हिसाब से कमेंट भी कर रहे हैं।

 

वीडियो में हबल ने बताया कि वे साल 2014 से एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं। उस दौरान उनकी उम्र 21 साल थी और उनका बॉयफ्रेंड 20 साल का था। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और काफी वक्त एक साथ बिताते थे।

 

उन दोनों के बीच 2 साल तक सब कुछ ठीक वल रहा था। लेकिन एक दिन हबल को पता चला कि वो उन्हें धोखा दे रहा है। उसके फोन से हबल को जानकारी मिली कि उसका बॉयफ्रेंड उसकी ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद वे बहुत गुस्सा हुईं। लेकिन उनके बॉयफ्रेंड ने उनसे माफी मांगी और उन्हें भरोसा दिलाया कि वे दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे।

 

हबल ने कहा कि कुछ महीनों बाद उसने फिर से यही हरकत की। इस बार मैंनें उससे ब्रेकअप कर लिया। लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। इसके बाद हबल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के पिता से शादी कर ली।

हाल ही में इन दोनों ने अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है। हबल ने कहा जब मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे साथ चीटिंग की तो मुझे बहुत दुख हुआ, लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं। अगर मेरा ब्रेकअप नहीं होता, तो मुझे अपना प्यार नहीं मिलता।