Kangana Ranaut: कंगना ने साझा की मुर्मू-योगी समेत चार नेताओं की तस्वीर, लिखा- इसे ही कहते हैं…

कंगना रणौत बॉलीवुड की दमदार अभिनेत्री हैं, जो देशभर में चल रहे तमाम मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। कंगना ने कई ऐसे बयान दिए हैं, जिससे राजनीति में हंगामा मचा है। हालांकि, कई बार कंगना कुछ ऐसे पोस्ट भी शेयर करती हैं, जिसमें वह राजनेताओं की तारीफ करती दिखी हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरानी तस्वीर शामिल है।
दरअसल, कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सोशल मीडिया पर वायरल एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू, पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे की पुरानी तस्वीर लगी है। इस कोलाज में पीएम मोदी के उन दिनों की तस्वीर को शामिल किया गया है, जब वह राजनेता नहीं बल्कि एक कार्यकर्ता हुआ करते थे। वहीं, द्रौपदी मूर्मू एक आम महिला थीं और सीएम योगी भी राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं थे। इसके अलावा, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उस तस्वीर को शामिल किया गया है, जब वह ऑटो रिक्शा चलाते थे।
इस वायरल कोलाज पर लिखा है, चारों फोटो को देखकर आश्चर्य होता है कि भाग्य का खेल भी गजब है। प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री।’ इस कोलाज पर खुद कंगना ने लिखा, इसी को तो कहते हैं लोकतंत्र के अच्छे दिन।’
बता दें कि कंगना रणौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में कंगना तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी और उनका लुक भी सामने आ गया है, जो काफी शानदार है। कंगना ने अपने लुक से सबकी बोलती बंद की दी। वहीं, फिल्म में अनुपम खेर राजनेता जय प्रकाश नारायण और श्रेयस तलपड़े भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के दिवंगत वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म आपातकाल पर है और कंगना की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।