दुष्कर्मी हत्यारों की माताओं ने कहा – सूली पर चढ़ा दो या फिर जिंदा जला दो, वे माफी या रहम के नहीं, सजा के हकदार

हैदराबाद: वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी से रेप और मर्डर की घटना ने पूरे देश को ​हिलाकर रख दिया है। इस घटना को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। पूरे देश में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग हो रही है। इस कांड को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, कुछ-कुछ जगहों पर लोग सड़कों पर उतरकर आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच इस घिनौने वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी की मां ने मीडिया के जरिए बात कर यह अपील की है कि उसके बेटे को भी जिंदा जला दिया जाए, जैसा उसने प्रियंका को जलाकर मार दिया था।

मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रियंका रेप के बाद निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों के परिजनों ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उनके बेटों को अगर मौत की सजा दी जाती है तो वे विरोध नहीं करेंगे। मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी केशवुलु, गुडीगांडला गांव का रहने वाला है। आरोपी की मां श्यामला ने मी​डिया से बात करते हुए कहा है कि ‘उसे फांसी दे दीजिए या जला दीजिए, जैसे उन लोगों ने डॉक्टर के साथ किया उसका रेप करने के बाद। उन्होंने आगे कहा कि मैं डॉक्टर के परिवार का दर्द पसमझ सकती हूं। मेरी भी एक बेटी है और मुझे पता है कि महिला का परिवार दर्द से गुजर रहा है। अगर ये पता होने के बावजूद कि मेरे बेटे ने जघन्य अपराध किया है, में उसका बचाव करूं तो लोग मुझसे सारी जिंदगी नफरत करेंगे।

आरोपी केशवुलु की मां श्यामला ने आगे कहा है कि गुरुवार सुबह जब पुलिस केशवुलु को गिरफ्तार करने घर पर पहुंची तो उसके पिता ने झार ही छोड़ दिया। केशवुलु की 5 महीने पहले ही हमने उसकी पसंद की लड़की से शादी करवाई थी। घर पर उसे कोई दबाव नहीं था, क्योंकि उसे किडनी की बीमारी थी। हम उसे हर 6 महीने पर इलाज के लिए हैदाराबाद के निम्स अस्पताल इलाज के लिए ले जाते थे।

दो अन्य आरोपी जोलू शिवा और जोलू नवीन भी गुडगांडला के रहने वाले हैं। वहीं, मोहम्मद आरिफ पास के गांव जकलैर का रहने वाला है। आरिफ की मां मूले बी ने भी मीडिया से बात करते हुए उसे कड़ी सजा देने की मांग की है। मूले बी ने कहा है कि घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद आरिफ घर आया था, लेकिन उसने एक्सीडेंट में एक युवती की मौत हो जाने की बात बताई थी। उसके पिता हुसैन ने कहा कि उन्हें उसके अपराध के बारे में कुछ नहीं पता था। उन्होंने कहा, वह जिस सजा के लायक उसे वह मिलनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *