रायपुर( raipur) में तीन दिन पहले हुए एक हत्या के मामले में  खुलासा हुआ है। तीन दिन पहले गुढ़ियारी के रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला था। पुलिस इसे हादसा मानकर चल रही थी। लेकिन पटरियों पर जिस युवक की लाश मिली थी उसे उसके ही दोस्तों ने मारा था।

Read more : CG CRIME NEWS : 10वीं की छात्रा को बंधक बनाकर गैंगरेप, भाजपा नेता के बेटे समेत दो लोग गिरफ्तार 

विकेश शेंद्र (19) नाम के युवक की हत्या उसके ही नाबालिग दोस्त ने की। पूरी प्लानिंग ( planning)से घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों और वारदात में शामिल दो अन्य युवकों जीतू महानंद, दौलत निर्मलकर को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने इस हत्याकांड में इस्तेमाल स्कूटर, चाकू और मोबाइल फोन( mobile phone) भी बरामद किया है।

दोनों के बीच मोबाइल को लेकर झगड़ा ( fight)

कुछ दिन पहले दोनों के बीच मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। घटना वाली रात नाबालिग ने पटरियों के पास विकेश को मिलने बुलाया। उसने विकेश को सबक सिखाने की इच्छा से चाकू मारे, जीतू और अन्य साथियों ने टी शर्ट( t shirt)से विकेश के हाथ बांध दिए थे और पीटने लगे, फिर उसे पटरियों के पास छोड़कर भाग गए थे।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

जिसकी लाश मिली वो खमतराई का रहने वाला विकेश है। ये भी पता लगा कि वो आखिरी बार जीतू के साथ कहीं जाता दिखाई दिया था। जीतू ( jitu)भी खमतराई का ही रहने वाला था। इसे पकड़कर जब पुलिस ने पूछताछ की तो सारा कांड खुलकर सामने आ गया। जीतू ने अपने साथी दौलत और दो नाबालिगों के बारे में बताया। जीतू ने कहा कि सबने मिलकर विकेश से मारपीट की और चाकू मारकर उसे पटरियों पर फेंका ताकि ये हत्या एक हादसा लगे।