पीएलजीए सप्ताह के दौरान नक्सलियों का तांडव जारी, दो ग्रामीण की हत्या, सड़कों को किया जाम

राजनांदगांव। नक्सलियों का शहीदी सप्ताह के दौरान उत्पात जारी है अलग अलग जगहों से ख़बरें सामने आ रही है नक्सलियों ने कही सड़क जाम किया तो कहि ग्रामीणों को घर से उठाकर  जंगल में मौत के घाट उतार दिया। छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे गढ़चिरौली में 2 दिसंबर से 8 दिसंबर तक पीएलजीए सप्ताह मनाया जा रहा है

शहीदी सप्ताह के दौरान नक्सलियों के पेड़ काटकर सड़क ब्लॉक किए जाने से आम लोगों को जहां आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है, वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों का अपहरण कर उनकी हत्या किए जाने से ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल है. जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने ग्राम पुरसलगोंदी के दो ग्रामीण मासु पूंगाटी तथा रुसी मेश्राम को आधी रात घर से उठाकर ले गए और जंगल के पास उनकी निर्मम हत्या कर लाश को छोड़ दिया.

दूसरी और नक्सलियों ने दडचिरोली के अलापल्ली भामरागढ़ मार्ग पर पेड़ काटकर सड़क जाम कर दी और सड़क पर पोस्टर फेंके, जिससे राहगीरों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है. गढ़चिरोली एसपी शैलेश कुमार ने बताया कि नक्सली सप्ताह के चलते सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस सर्चिंग तेज कर दी गई है, सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *