नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के बाद थीं डिप्रेस ,खत्म करना चाहती थीं अपनी जिंदगी

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आवाज़ की दुनिया का जाना माना नाम है जिन्हें कौन नहीं जानता चाहे स्टेज़ शो हो या फिर बॉलीवुड सिनेमा हर जगह नेहा ने धूम मचाई हुई है। कई फिल्मों के गानों को अपनी आवाज़ के ज़रिये उन्होंने  हिट भी कराया है।

आपको बता दें दो साल से अभिनेता हिमांश कोहली के साथ नेहा रिलेशनशिप में रही हैं। मगर बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नेहा काफी मायूस रहने लगीं। प्यार में चोट खाईं नेहा ने कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्द को सभी के साथ जाहिर किया था।

वैसे तो  नेहा कक्कड़ इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल को जज करती नजर आ रही हैं। शो के बीते एपिसोड में नेहा कक्कड़ को एक कंटेस्टेंट के गाने को सुन कर इमोशनल होते हुए भी देखा गया था। शायद इस गाने ने नेहा को उनके प्यार की याद दिला दी।

शनिवार के एपिसोड के दौरान शो कंटेस्टेंट अस्मत से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब डिप्रेशन में थीं। उन्होंने कहा, ”उनकी जिंदगी में अभी अच्छा वक्त चल रहा है, लेकिन एक वक्त था जब मैं जीना ही नहीं चाहती थीं।  उस वक्त मैं बुरी तरह से टूट चुकीं थीं। उस वक्त ऐसा लग रहा था कि मेरी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। ”मगर अपने ब्रेकअप के बाद नेहा उबरीं और आज खुश हैं।

गौरतलब है कि  नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की एक मात्र ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जिन्होंने न सिर्फ शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था बल्कि वह शो की जज भी बनीं। नेहा आज इंडस्ट्री में खनकती आवाज की मालकिन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *