New Release : रायपुर के प्रशांत द रैपर ने रिलीज़ किया अपना नया गाना “हार चाहिए“, YouTube पर मचा रहा धूम


New Release : तड़क भड़क और महंगे म्यूजिक वीडियो (expensive music videos)के दौर में एक ऐसा गीत जो आपके कानो से होते हुए आपके दिल में एक अलग जगह बना लेगा और आप उसे दिन भर गुन गुनाने लगेगें, जी हाँ रायपुर शहर के एक उभरते हुए कलाकार प्रशांत द रैपर (Prashant the Rapper)ने बीते दिनों एक ऐसा ही गीत “ हार चाहिए “ रिलीज़ किया है।

प्रशांत द रैपर का रैप करने का अलग ही अंदाज़ हैं, जिसमे वो अपने रैप को आरएनबी, पॉप और पॉप रॉक जैसी संगीत की विभिन्न शैलियों के साथ जोड़ कर पेश करते हैं। वह छत्तीसगढ़ के पहले ऐसे हिप-हॉप कलाकार हैं, जिनका गीत भारत के 36 शहरों में राष्ट्रीय रेडियो स्टेशन Redfm पर चलाया गया है।

 

also read :  Entertainment News : ‘अनुपमा’ लेंगी शो से ब्रेक? दूसरे बच्चे की मां बनने की तैयारी?

“ हार चाहिए“ एक बेहद ही अनोखा और खूबसूरत प्रेम गीत है जिसे प्रशांत द रैपर ने ही लिखा और गाया है । इस गीत में एक लड़की के भाव को दर्शया गया है जहां लड़की अपने साथी के प्रति अपने प्यार के भाव को बयां कर रही है कि उसे कोई महंगा बंगला, पैसा या कार नहीं चाहिए। जिन चीजों की मांग आज के पीढ़ी में जोड़ों के बीच अक्सर की जाती है। वो तो केवल एक चीज ही चाहती है जो है उसका अमूल्य प्यार, स्नेह और समय।

एक लड़की इन्ही भवों को एक बहुत ही प्यारे संगीत और आत्मीयता के साथ पिरोता है, प्रशांत द रैपर का नया गीत “हार चाहिए” जो आप सभी को एक बार जरूर सुनना चाहिए

लिंक पर जा कर क्लिक करें और देखें नए गाने का वीडियो – https://youtu.be/Msxg-Z7-EEE