रायपुर। मंत्रालय में पदस्थ एक महिला अधिकारी को अज्ञात व्यक्ति द्वारा अश्लील पत्र भेजा जा रहा है. पिछले छह महीने से कार्यालय और घर के पते पर अश्लील पत्र आ रहे है. महिला अधिकारी ने राजेन्द्र नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय में उपसंचालक के पद पर कार्यरत पीड़िता महिला ने मानसिक प्रताड़ना और अश्लील पत्र भेजने का मामला दर्ज कराया है. उनका कहना है कि कुछ दिनों से मेरे कार्यालय और निवास के पते पर अश्लील, अभद्र भाषा युक्त पत्र प्रेषित कर मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है. मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. उससे मुझे अपनी सुरक्षा और अस्मिता के लिये भी खतरा महसूस हो रहा है. इसलिए उस व्यक्ति की पहचान कर एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच करें.

महिला अधिकारी को नवंबर 2019 से डाक के माध्यम से उनके कार्यालय, निवास के पते पर लगातार अश्लील और अभद्र भाषा युक्त पत्र मिल रहे हैं. कभी पति के नाम पर तो कभी खुद के नाम पर डाक आता है जिस पर चरित्र पर टिप्पणी के साथ-साथ अश्लील चित्र भी संलग्न रहती है.

राजेन्द्र नगर टीआई संजय पुंढीर का कहना है कि महिला अधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें लगातार चिट्ठी भेजकर किसी के द्वारा बदनाम किया जा रहा है. जिस पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.