अभनपुर में पुलिसकर्मियों की पिटाई, विवाद के दौरान एक आरक्षक को गंभीर चोट

रायपुर। अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोरपा में दशहरा का कार्यक्रम नशेड़ियों ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। घटना में एक आरक्षक का सर फट गय़ा। पुलिस जैसे ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की, पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। इससे पुलिस टीम को भागना पड़ गया।

दरअसल मंगलवार को ग्राम खोरपा में दशहरा का कार्यक्रम रखा गया था। यहां पर अभनपुर थाना के प्रधान आरक्षक उज्जवल नाग और आरक्षक महेश यादव की ड्यूटी लगायी गयी थी। डयूटी के दौरान गांव के दो युवक आये और उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि साहू किराना स्टोर्स के सामने पुलिया के पास झगड़ा हो रहा है। सूचना के बाद दोनों आरक्षक और चालक 112 गाड़ी में मौके पर निकले। साहू किराना के पास पुलिसकर्मियो को देख शराब के नशे में आरोपी राजू साहू, कौशल मंडल, सहित मोहल्ले के अन्य लोग गंदी-गंदी गाली देते हुये धक्का मुक्की करने लगे।

विवाद के दौरान आरक्षक महेश यादव के पीछे से राजू साहू ने डंडे से जोरदार वार किया। हमले में आरक्षक महेश यादव का सिर फैट गया और मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा। हमले को देख जब प्रधान आरक्षक उज्जवल नाग आरोपियों को समझाने के लिये सामने आये तो आरोपियों ने उसकी भी पिटाई कर दी। जैसे तैसे इस घटना की जानकारी वहां माजूद 112 के वाहन चालक और जवानों ने अभनपुर थाने में दी। आरोपियों के खिलाफ धारा 186,294,332,354,506, और 34 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *