RAIPUR CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर सालों बुझाता रहा हवस, अब दूसरी लड़की से कर रहा था शादी, आरोपी गिरफ्तार  

RAIPUR CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर सालों बुझाता रहा हवस, अब दूसरी लड़की से कर रहा था शादी, आरोपी गिरफ्तार  
 

 

रायपुर। RAIPUR CRIME NEWS राजधानी में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म (rape on the pretext of marriage) करने का मामला सामने आ रहा है। यहाँ पिछले तीन सालों से एक युवक युवती को शादी करने की बात कह कर लगातार दैहिक शोषण (physical abuse) कर रहा था, जिसकी रिपोर्ट प्रार्थिया ने उरला थाने में दर्ज कराई, पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिली जानकरी के अनुसार पीड़िता और आरोपी दोनों ही मेडीकल इक्यूपमेंट (medical equipment) की मार्केटिंग सेलिंग (marketing selling) का काम करते है, पीड़िता आरोपी की जूनियर है इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता को झांसे में रखा और दैहिक शोषण करता रहा। कुछ समय तक दोनो लिव इन में भी रहे। आरोपी ने लड़की का आधार कार्ड फर्जी बनाया था जिसमे अपने आपको लड़की का पति लिखाया है, ताकि घूमने फिरने, मकान लेने, साथ रहने में कोई दिक्कत न हो। लड़की को झांसे में लेकर वर्षो उसकी मासूमियत का फायदा उठाता रहा।

 

दूसरी लड़की से करने वाला था शादी 

 

हद तो तब हो गई जब आरोपी ने लड़की को बिना बताए दूसरी लड़की से शादी करने की पूरी तैयारी कर लिया, कार्ड छप गए, जब पीड़िता लड़की को यह बात पता लगी तो उसने इस बात की सच्चाई का पता किया बात सही थी। लड़की ने आरोपी से मिन्नते की पर वह नहीं पसीजा तब मजबूरी में उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। उरला पुलिस ने रिपोर्ट के बाद चंद घंटों में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा दिया गया है ।