RAIPUR CRIME NEWS : साइड नहीं देने पर नाबालिग लड़की को आया इतना गुस्सा, चाकू से रेत दिया युवक का गला, इलाके में दहशत

RAIPUR CRIME NEWS : साइड नहीं देने पर नाबालिग लड़की को आया इतना गुस्सा, चाकू से रेत दिया युवक का गला, इलाके में दहशत

 

रायपुर। RAIPUR CRIME NEWS राजधानी के कंकाली पारा इलाके से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की (Minor girl) ने साइड नहीं देने पर युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। चाकू से गला रेतने के बाद नाबालिग फरार हो गई। वहीँ कुछ देर बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल लड़की से आजाद चौक (Azad Chowk) थाने में पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों को भी पुलिस ने थाने में बुलाया गया है।

ALSO READ  :  24 घंटे के भीतर सरायपाली पुलिस ने सुलझाई दोहरी हत्या की गुत्थी

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की ने जिस युवक की जान ली उसका नाम सुदामा था। रविवार दोपहर के वक्त लड़की अपनी मां को स्कूटी पर बैठाकर कहीं जा रही थी। रास्ते में आगे-आगे साइकिल पर सुदामा भी चल रहा था। संकरे रास्ते में लड़की ने हॉर्न बजाकर सुदामा (Sudama) से हटने को कहा, लेकिन सुदामा ने जगह नहीं दी। इस बीच लड़की के स्कूटर का बैलेंस बिगड़ा और उसकी मां गिर पड़ी।

 

चाकू से रेत दिया गला

मां के गिरने के बाद लड़की को गुस्सा आ गया। वो सुदामा को पकड़ने के लिए लपकी, उसने अपने पास रखे चाकू को निकालकर सुदामा का गला रेत दिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 112 के जवानों को स्थानीय लोगों ने फोन कर सूचना देने पर टीम घटनास्थल पहुंची व घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। । स्थानीय लोगों ने इस कांड को अपनी आंखों से देखा, लोगों ने बताया कि सुदामा बोल-सुन नहीं सकता था, इसलिए वो साइड देने के लिए बज रहे लड़की के स्कूटर के हॉर्न को सुन नहीं पाया।

 

ALSO READ : शादी के दूसरे दिन ही मायके लौटी नवविवाहिता, प्रेमी से करने लगी मुलाकात, अब फंदे पर लटकती मिली लाश

 

 ट्रेस कर पुलिस ने पकड़ा 

घटना सारथी चौक के पास हुई है। सुदामा और लड़की एक ही मोहल्ले में रहते थे। वारदात के बाद युवती शहर से बाहर भागने की कोशिश में थी। इस बीच मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने कुछ ही देर में लड़की को ट्रेस कर जीई रोड के हाईवे पर उसे पकड़ लिया।

 

 पहले भी कर चुकी है मारपीट 

फिलहाल हुई छानबीन में पता चला है कि युवती इससे पहले भी कुछ मारपीट के मामलों में शामिल रही है। बदमाश प्रवृत्ति की लड़की अपने साथ चाकू लेकर घूमती थी। पुलिस का दावा है कि वो नाबालिग है। युवती हमेशा अपने स्कूटर के डिग्गी में चाकू रखती थी। तैश में आकर उसने इस बार उसी चाकू से बेकसूर सुदामा की हत्या कर दी।