Raipur News : भाजपा को मुंगेरी लाल के हसीन सपने नहीं देखने चाहिए, PCC चीफ मोहन मरकाम ने क्यों कह दी ये बात? जानिए वजह


Raipur News : इसके साथ ही PCC चीफ मोहन मरकाम (Mohan Markam)ने रमन सिंह (Raman Singh)के विकेट गिरने और महाराष्ट्र (Maharashtra)जैसा हश्र होने के बयान पर कहाकि छत्तीसगढ़ में जनता ने कांग्रेस के 71 विधायक दिए हैं, महाराष्ट्र की स्थिति अलग है यहां की स्थिति अलग है। भाजपा के पास सिर्फ 14 विधायक हैं, इसलिए भाजपा (BJP)को मुंगेरी लाल के हसीन सपने नहीं देखने चाहिए।

बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है, सदन में आज भी हंगामे के आसार बने हुए हैं, CM भूपेश बघेल आज प्रथम अनुपूरक बजट पेश करेंगे। CM भूपेश बघेल कैग 2020-21 की रिपोर्ट पटल पर रखेंगे। वहीं आज सदन में फिर मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत विभाग छोड़ने का मामला गूंज सकता है। इसी मुद्दे पर विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव की सूचना है।

also read : RAIPUR NEWS : रायपुर रेलवे स्टेशन में RPF के जवानों ने वेंडर से की जमकर मारपीट, अब 3 स्टॉफ सस्पेंड, देखें वायरल VIDEO 

सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह दिल्ली से लौटे हैं, इस दौरान उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव पर कहा है कि इस सरकार में सबसे ज्यादा परेशान किसान हैं, सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है, किसानों के मुद्दे को लेकर और अन्य मुद्दे पर प्रस्ताव लाया गया है, सरकार ने पौने 4 साल में अपना विश्वास खो दिया है। जनता के और विकास के सारे काम रुके हुए हैं। हर जगह भ्रष्टाचार हो रहा है।