RAIPUR NEWS : सुरेश रैना की मदद से नए रायपुर के धीरज दुबे को वापस मिला जगीरा

 

रायपुर न्यूज़। अगर आप जानवरों से प्यार करते हैं और यदि आपके घर में आपने कोई पालतू जानवर पाला है, तो एक समय के बाद वह आपको अपने घर का एक सदस्य लगने लगता है। जब आपके घर का सदस्य कहीं गुम हो जाता है तो आपको कितना दुख होता है यह खुद आप भी समझ सकते हैं। ठीक वैसा ही नया रायपुर निवासी धीरज दुबे के साथ हुआ है। धीरज दुबे का पालतू डॉग  ‘जगीरा’ saint bernard  करीब तीन से चार दिन पहले घूम गया था।

 

इसी दौरान रायपुर में रहने वाले चिन्मय तिवारी को डॉग जगीरा के बारे में पता चला। क्योंकि कि वो खुद एक एनिमल लवर है जिसके चलते उन्हें यह तकलीफ समझ आई चिन्मय ने डॉग का वीडियो अभी ट्विटर अकाउंट पर डाला और लोगों से इस सेंट बर्नार्ड को उसके घर पहुंचा देने के लिए अपील की। लोगों को जैसे ही इस बात की खबर हुई देखते ही देखते यह ट्वीट सोशल मीडिया social media में वायरल होने लगा।

जिसके चलते सुरेश रैना को इस खबर के बारे में पता चला और उन्होंने इसे retweet कर दिया. आज चिन्मय ने वाटिका एनिमल सोसाइटी से संपर्क किया और डॉग के बारे में जानकारी ली. पोस्ट वायरल होने की वजह से जगीरा के असली ऑनर धीरज दुबे को इस बात का पता चला जिसके बाद उन्होंने चिन्मय से संपर्क किया। बाद में वाटिका एनिमल सोसाइटी की मदद से आखिरकार जगीरा अपने घर वापस लौट पाया।