Rare Rape Case : लड़की ने इंसानियत को किया शर्मसार, दुष्कर्म का अनूठा और हैरान करने वाला मामला आया सामने

Rare Rape Case : क्राइम बहुत तेजी से अपनी रफ़्तार को बढ़ा रहा है। आये दिन आप सुनते रहते हैं लड़कियों के साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में लेकिन आज कुछ अलग और हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

छत्तीसगढ़ से दुष्कर्म का दुर्लभ करने वाला मामला सामने आया है। जशपुर जिले की 22 साल की एक लड़की को नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया। लड़की ने छत्तीसगढ़ जशपुर जिले के 17 साल के एक लड़के को मध्य प्रदेश के एक ईंट भट्टे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जशपुर के पत्थलगांव क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ दुष्कर्म व बंधक बनाने के अपराध में केस दर्ज किया है। घटना नवंबर 2021 की है। लड़के के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 28 जुलाई 2022 को केस दर्ज किया।

 

also read:  Chhattisgarh News : भिलाई इस्पात संयंत्र में यूनियन मान्यता चुनाव आज, रात तक आएगा रिजल्ट

पीड़ित लड़के के पिता द्वारा कराई गई शिकायत के अनुसार उनका 17 साल का बेटे 8 नवंबर 2021 की रात लापता हो गया। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उसे बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पर थाना पत्थलगांव में धारा 363 के तहत 27 जुलाई 2022 को अपराध पंजीबद्ध किया गया। इसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू की।

लड़के से पूछताछ करने पर ये आया सामने
अपहृत लड़के ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी लड़की जूही डोम उसे बहला-फुसलाकर मध्य प्रदेश के एक अज्ञात ईंट-भट्ठे पर ले गई थी। वहां उसने उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। जब उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थाना पत्थलगांव पुलिस ने आरोपी जूही डोम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। कोर्ट में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।