रिटायर्ड मिलिट्री मैन ने दोस्त के साथ मिलकर किया बलात्कार

बिलासपुर। बिलासपुर निवासी (39 ) जाती जरूरत के लिए जब कुछ रूपये की जरूरत पड़ी तो वह अपने परिचित आर्मी  मैन  के पास उधर लेने के लिए पहुंची। रिटायर्ड आर्मी मैन व एक अन्य व्यक्ति ने उधार में रकम देने का झांसा देकर महिला को जंगल ले गए। फिर महिला को जबरिया शराब पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया है।

कोटा पुलिस के अनुसार 39 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि वह महिला समूह की सदस्य है। रिटायर्ड आर्मी मेन किशन मरकाम (70) से वह उधारी में एक हजार रुपये लेने गई थी। उसने अपने साथी संतोष रजक के आने पर रकम देने की बात कही। कुछ देर बाद संतोष महिला के घर पहुंच गया। इस दौरान रकम देने की बात कहकर महिला को अपनी बाइक में बैठाकर जंगल ले गया। रास्ते में उन्हें किशन मरकाम मिला। चिल्हर नहीं होने के बहाने उसने महिला को और आगे ले गया।

फिर कंचनपुर के जंगल में महिला को उन्होंने जबरिया शराब पिला दिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने की कोशिश करने पर पैर में पत्थर से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपित भाग निकले। पीड़ित महिला किसी तरह कोटा पहुंची और थाने पहुंचकर आपबीती बताई। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर दोनों आरोपित की पतासाजी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *