Sanjay Raut News: ‘रोज सुबह 8 बजे बजने वाला भोंपू हो गया बंद’, संजय राउत की गिरफ्तारी पर शिंदे का तंज

 

Eknath Shinde Taunts: संजय राउत (Sanjay Raut) की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने तंज कसा है. सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि रोज सुबह 8 बजे बजने वाला भोंपू बंद हो गया है. बता दें कि संजय राउत को पात्रा चॉल घोटाले (Patra Chawl Scam) के मामले में गिरफ्तार किया गया है. रविवार देर रात कई घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी (ED) ने शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को गिरफ्तार किया. पात्रा चॉल घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में संजय राउत से रविवार को पूछताछ की गई. ईडी ने आरोप लगाया था कि संजय राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. जिसके बाद ईडी की टीम रविवार को उनके घर पहुंच गई थी.

संजय राउत पर शिंदे का तंज

गौरतलब है कि रविवार को जब ईडी संजय राउत से पूछताछ कर रही थी तब भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने संजय राउत पर निशाना साधा था. सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा था कि अगर शिवसेना नेता संजय राउत बेकसूर हैं, तो अपने खिलाफ ईडी की कार्रवाई से उन्हें डरना नहीं चाहिए.

जांच से क्यों डर रहे संजय राउत?

एकनाथ शिंदे ने कहा था कि संजय राउत ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. अगर ऐसा है तो जांच से क्यों डर रहे हैं? इसे होने दें. अगर बेकसूर हैं तो किस बात का डर है? बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में ईडी ने रविवार को मुंबई स्थित संजय राउत के घर की तलाशी ली थी.

बीजेपी नेताओं ने क्या कहा?

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेताओं ने भी यही कहा कि संजय राउत ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो उनको डरने की जरूरत नहीं है. पूर्व मंत्री गिरीश महाजन ने कहा, ‘राउत अनावश्यक रूप से दिवंगत बालासाहेब ठाकरे का जिक्र कर रहे हैं और शिवसेना के कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के खिलाफ भड़का रहे हैं. अगर उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, तो उन्हें डरने की जरूरत नहीं है.’

बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि संजय राउत अभी जांच के दायरे में हैं और उनके खिलाफ आरोप नहीं तय किया गया है. अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना होगा।