Sanjay Raut : 4 अगस्त तक ED की कस्टडी में राउत, कोर्ट ने कहा- रात 10 बजे के बाद पूछताछ न हो

पात्रा चॉल घोटाले में गिरफ्तार शिवसेना नेता संजय राउत को सोमवार को PMLA कोर्ट ने 4 अगस्त तक ED की रिमांड पर भेज दिया। कोर्ट ने कहा कि ईडी को कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। एजेंसी रात को 10 बजे के बाद संजय राउत से पूछताछ नहीं करेगी। राउत को उनके वकील से मिलने दिया जाएगा।

Read more : Naxalite killed : सुरक्षाबलों व नक्सलियों में मुठभेड़, पांच लाख रुपए का था ईनाम

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोर्ट से 8 दिनों की कस्टडी मांगी थी। ED ने अदालत में कहा कि हमने 3 बार समन भेजा, लेकिन राउत जानबूझकर पेश नहीं हुए। इस मामले से जुड़े सबूतों से भी छेड़छाड़ की गई है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान राउत के वकील( lawyer) ने कहा कि राउत हार्ट के मरीज हैं और उनको छह स्टेंट लगे हुए हैं।

 

आवाज उठाने वालों को जेल भेजा जा रहा

उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी को गलत बताया है। ठाकरे ने कहा कि मुझे संजय राउत पर गर्व है। आज सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जेल भेजा जा रहा है।

आखिरी 2 घंटे की पूछताछ में पात्रा चॉल

ED के अपर निदेशक सत्यव्रत कुमार ने रविवार को राउत से पूछताछ की। आखिरी 2 घंटे की पूछताछ में पात्रा चॉल के एफएसआई घोटाले से कमाई गई मनी ट्रेल के बारे में पूछा। राउत के घर से मिले साढ़े 11.5 लाख कैश, अलीबाग और दादर फ्लैट के फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन और पैसों के बारे में भी जानकारी मांगी।