मुंबई। देश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है और भारतवासियों की चिंता बढ़ना लाज़िमी है।ऐसे हालात में जहाँ राज्य सरकारें लॉकडाउन बढ़ाए जाने का मांग कर रही हैं तो वहीँ बॉलीवुड सितारे भी लोगों को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं।साथ ही कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को भी लगातार समझा रहे हैं।
हाल ही में फिल्मी सितारों ने एक शार्ट फिल्म तैयार की।इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘फैमिली है ,देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इसकी तारीफ की।पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘आप दूर रहकर भी सोशल रह सकते हैं। एक बहुत अच्छा वीडियो एक बहुत सटीक मैसेज के साथ। इस फिल्म में खास ये था कि कोई भी एक्टर अपने घर से नहीं निकला और एक शानदार फिल्म भरपूर मनोरंजन के साथ तैयार हो गई है।

इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन,प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मामूथी के साथ अन्य सितारों ने लोगों को एक स्ट्राग मैसेज दिया है, उसके कायल पीएम मोदी भी हो गए।
ये दिया मैसेज
वीडियो के एंड में बिग बी कहते हैं, ‘हम सभी ने मिलकर यह फिल्म बनाई, लेकिन हममें से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला। सभी ने अपने घर में अपने-अपने हिस्से की शूटिंग की। आप भी कृपया घर के अंदर रहें इस खतरनाक कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने का यही एकमात्र तरीका है। घर में रहो, सुरक्षित रहो।