Singham 3: इस दिन से शुरू होगी सिंघम 3 की शूटिंग, डोज देने के लिए तैयार रोहित शेट्टी और अजय देवगन

बॉलीवुड ( bollywood)निर्देशक रोहित शेट्टी ( rohit shetty)की फिल्म ‘सिंघम’ के तीसरे पार्ट का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। दर्शक यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि रोहित शेट्टी ‘सिंघम 3’ में क्या कुछ नया करने जा रहे हैं।

Read more : बिना इंटरनेट के फटाफट करें UPI Transfer! बस फॉलो करने होंगे ये सिंपल Steps

बिग बॉस 15 के मंच पर जब रोहित शेट्टी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आए थे, तब उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि चुलबुल पांडे उनके पुलिस यूनिवर्स में कैमियो कर सकते हैं। इसके अलावा बिग बॉस 13 में भी जब रोहित शेट्टी कटरीना कैफ के साथ अपनी फिल्म सूर्यवंशी का प्रचार करने आए थे, तब भी उन्होंने दबंग के चुलबुल पांडे और अपने पुलिस यूनिवर्स( police universe) के बीच एक संभावित क्रॉसओवर ( crossover) संकेत दिया था।

हमने सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है

निर्देशक ने कहा, “हमने सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। मुझे सिंघम फ्रेंचाइजी पर काम किए काफी समय हो गया है। हम अगले साल अप्रैल में इसकी शूटिंग ( shooting)शुरू करने जा रहे हैं। अजय सर अपनी प्रतिबद्धताओं में व्यस्त हैं और मैं भी फिल्म ‘सर्कस’ में व्यस्त हूं।

सिंघम 2 भी बॉक्स ऑफिस( box office) पर सुपरहिट साबित हुई

साल 2011 में आई अजय देवगन की फिल्म सिंघम की अपार सफलता के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस सीरीज को आगे बढ़ाते हुए दूसरे पार्ट यानी सिंघर रिटर्न्स को 2014 में रिलीज किया।आलम यह रहा कि अजय की सिंघम 2 भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।