स्पा सेंटर के संचालक ने युवती कर्मचारी का बनाया नंग्न वीडियों, हम बिस्तर होने के लिए करता रहा मजबूर, युवती ने थाने में की शिकायत, जानिए पूरा मामला

दुर्ग। ब्यूटी मंत्रा स्किन स्पा सेंटर के संचालक द्वारा काम करने वाली एक युवती को डरा-धमका कर नग्न वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। संचालक  युवती कर्मचारी को  जिस्मानी संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था और मन करने नग्न वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। युवती के साथ बार-बार अत्याचार होने के बाद परेशान  युवती ने इस मामले की शिकायत  थाने में की. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक को गिरफ्तरा कर लिया है वही संचालक की पत्नी फरार है।

युवती की रिपोर्ट में मोहन नगर थाना पुलिस ने ब्यूटी पार्लर संचालक दंपत्ति के खिलाफ मारपीट और ब्लैकमेलिंग का मामला पंजीबद्ध कर संचालक रोहित कांकरिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वही रोहित की पत्नी पूर्वा कांकरिया फरार बताई जा रही है। इस पूरे मामले पुलिस ने नग्न वीडियो बरामद होने के बाद आईटी एक्ट की धारा जोड़ने की बात कही है।

युवती का ये भी आरोप है कि दंपति ने उसे चोरी के इल्जाम में फंसाने के लिए एक सामान से भरा बोरा घर से ले जाने को कहा, जिसका वीडियो जान बूझकर सीसीटीवी में कैमर में कैद कराया गया। वीडियो रिकॉर्ड होने के बाद दंपति ने युवती को न्यूड कर वीडियो बनवाने के लिए मजबूर किया।

न्यूड वीडियो के आधार पर संचालक रोहित कांकरिया युवती को अपने साथ हम बिस्तर होने के लिए मजबूर करता रहा। लेकिन युवती के मना करने पर संचालक दंपत्ति ने युवती को बंधक बनाकर पिटाई भी की। जैसे-तैसे युवती ने अपने परिजनों को कॉल कर ब्यूटी पार्लर बुलाया और युवती को कब्जे से छुड़ाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने युवती के शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है। वही नग्न वीडियो बरामद किए जाने के बाद आईटी एक्ट की धारा जोड़ने की बात कह रही है। युवती का आरोप लगाया है कि ब्यूटी पार्लर में काम करने वाले दो अन्य युवतियों के भी नग्न वीडियो आरोपियों द्वारा बनाए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज किए जाने के बाद संचालक दंपत्ति के घर से वीडियो कैमरे। कम्प्यूटर, CCTV कैमरे का DVR सहित अन्य सामान जब्त कर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *