कोरबा. कटघोरा में कोरोना संक्रमितों कि संख्या लगातार बड़ते ही जा रही है. अब तक कटघोरा में लगभग 21 कोरोना संक्रमितों कि पुष्टि हुई है.जिसके बात हॉट्स स्पॉट घोषित कर दिया है. मटन मछली के बिक्री पर भी रोक लगा दी गई है. आस पास के क्षेत्र को भी घेरा बंदी कर दिया गया है. ऐसी हालत में वहा के जनता से प्रशासन अपील कर रही है कि अगर कोई भी व्यक्ति बाहर से आया है तो वह अपनी ट्रैवल हिस्ट्री बताए और जांच कराए.

वही कटघोरा के लिए 4 सदस्यीय विशेष टीम भी गठित कि गई है. जो कटघोरा में पल पल कि निगरानी रखेंगे साथ. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कोरबा के विधायक और राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल की मांग पर हमने कटघोरा के लिए विशेष टीम का गठन किया है. टीम कटघोरा के साथ कोरबा जिले का दौरा कर रिपोर्ट देगी. रिपोर्ट के आधार पर कटघोरा और कोरबा के लिए विशेष इंतज़ाम करेंगे. हमारी पूरी निगरानी कोरबा जिले पर है. कटघोरा से जुड़ी तमाम जानकारियाँ हमारे पास पल-पल पहुँच रही है.

विशेष टीम में ये अधिकारी हैं शामिल… – सी आर प्रसन्ना, विशेष सचिव – विलास भोसकर, आईएएस (ओएसडी) – डॉ सुंदरानी, इंटेंसिविस्ट – आसिम खान, उप निदेशक स्वास्थ्य