गुरू नानकदेव की 550 वीं जयंती पर राज्य स्तरीय टेनिस व बैडमिंटन प्रतियोगिता आज से ….. विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. महंत ने यूनियन क्लब में किया शुभारंभ…

रायपुर। सिख धर्मज्ञ और पथप्रदर्शक गुरू नानकदेव की 550वीं जयंती के शुभअवसर पर यूनियन क्लब ने राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता आयोजित की है। 15 दिसंबर से 22 दिसंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता का उद्घाटन आज यूनियन क्लब में विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरण दास महंत ने किया। सप्ताहभर तक चलने वाले इस प्रतियोगिता में प्रदेश की राजधानी के अलावा बिलासपुर, दुर्ग-भिलाई व राजनांदगांव के अलावा अन्य जिलों से तकरीबन 450 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे।

यूनियन क्लब के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा ने बताया कि राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में टेनिस और बैडमिंटन का मुकाबला होगा। आज से शुरू हो रही प्रतियोगिता 22 दिसंबर तक चलेगी। राज्यस्तरीय इस प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए सभी जिलों के खिलाड़ियों को न्यौता भेजा गया है।
राज्य स्तरीय टेनिस व बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ जहां विधानसभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत के हाथों हुआ, वहीं छग राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह छाबड़ा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

यूनियन क्लब के महासचिव गुरूचरण सिंह होरा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मान स्वरूप अलग-अलग वर्ग में 1 लाख रूपए तक के नगद पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *